रियलमी 2 जल्द ही भारत में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आ रहा है

दो हफ्ते से भी कम समय पहले, खबर आई थी कि रियलम ओप्पो को एक स्वतंत्र ब्रांड के रूप में स्थापित करेगा। अब 91 Mobiles से आने वाली एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, नया ब्रांड यथार्थ से रियलम 2 पेश कर सकता है। कंपनी के सीईओ माधव सेठ के साथ एक विशेष बातचीत में, यह पता चला है कि अपग्रेड जल्द ही अधिक प्रतिस्पर्धा करने के लिए आ रहा है।

Realme 2: क्या यह सच में है?

इस साक्षात्कार एक्सचेंज में एक महीने के समय के फ्रेम के बारे में सुझाव दिया गया है, जिसका मतलब है कि ब्रांड ने कुछ समय पहले इस पर काम करना शुरू कर दिया है। अपने आक्रामक मूल्य निर्धारण और शक्तिशाली स्पेसिफिकेशन्स के साथ, रियलमी 1 ने उप 15,000 सेगमेंट को फिर से परिभाषित किया। और रियलमी 2 के साथ अपेक्षाएं काफी अधिक हैं।

अपने पहले फोन पर फीडबैक से आ रहे श्रीमान शेथ की अगुवाई वाली कंपनी फिंगरप्रिंट सेंसर पेश करने और कैमरे के प्रदर्शन में सुधार करने पर काम कर रही है। साथ ही, कंपनी कसकर लगी हुई थी कि रियलमी फोन के अगले पुनरावृत्ति में कौन सा सेंसर इस्तेमाल किया जाएगा।

91Mobiles से नितांष ने आगे बढ़ने से यह भी खुलासा किया कि रियलमी वित्त वर्ष 2018-2019 में कम से कम तीन स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रहा है। माना जाता है कि कंपनी 5,000 रुपये से 20,000 मूल्य खंड में खेल रही है, जो भारत का एक बहुत ही बढ़िया मार्किट सेगमेंट है ।

आपकी याददाश्त को फिर से दुरुस्त करने के लिए बता दे, रियलमी 1 6 इंच 2160 x 1080 डिस्प्ले के साथ आया था। इसे एक हेलियो पी 60 एसओसी द्वारा संचालित किया गया था, जिसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी तक का आंतरिक स्टोरेज था। कैमरा विभाग में 13 एमपी का पिछला शूटर और 8 एमपी सेल्फी स्नैपर है। यह 3410 एमएएच क्षमता बैटरी के साथ था ।

आप लोग रियलमी 2 के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इसे जान लेंगे कि यह रियलमी 1 से बेहतर होगा? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताएं।

स्रोत