शीओमी पॉको एफ 1 प्रमुख स्मार्टफ़ोन की तुलना में सबसे अधिक टिकाऊ है, जेरीरिग एवरीथिंग का नया वीडियो यही दिखाता है

Poco F1 - JerryRigEverything

जब भारत में अन्य ब्रांडों की तुलना में अपने हैंडसेट का मूल्य निर्धारण करने की बात आती है तो शीओमी काफी बाकी ब्रांड्स के मुक़ाबले कम दाम के लिए माना जाता है। जिसका मतलब यह मन जाता है कि फ़ोन का टिकाऊपन खराब है, जैसे कि कहते है आप जितना पैसा दोगे आपको वैसी ही चीज़ मिलेगी! हालांकि अधिकांश शीओमी फोन के लिए यह सच हो भी सकता है, यह शीओमी के नवीनतम लेकिन ऐसा कुछ पॉको एफ 1 में नहीं दिखता । हम यह क्यों कह रहें हैं? क्योंकि जैक नेल्सन उर्फ़ जेरी रिग एवरीथिंग ऐसा मानते है!

यह भी पढ़ें: शीओमी समीक्षा द्वारा पोको एफ 1: इसे मत सोचो, बस इसे खरीदें

पॉको एफ 1: आश्चर्यजनक रूप से टिकाऊ हैं

खैर, आपको इसके लिए सिर्फ हमारी बात सुनने की ज़रुरत नहीं, लेकिन आपको निश्चित रूप से देखना चाहिए कि उसने अपने मानक रिगिंग परीक्षणों पर नए पॉको एफ 1 के साथ क्या किया है? इससे पहले कि आप कहें कि शीओमी ने अपने नए पोको एफ 1 स्मार्टफोन पर ज्यादा धातु का उपयोग नहीं किया है, उससे पहले आपको नीचे यह परीक्षण देखना होगा। ध्यान दें कि यह परीक्षण केवलर के बजाय नियमित पोको एफ 1 मॉडल पर किया गया था।

हमें उम्मीद है कि आप इसे देख रहे होंगे! अब, आप क्या मानते हैं? खैर, आपको अब तक पता चल गया होगा कि पोको एफ 1 शीओमी का आज तक सबसे टिकाऊ स्मार्टफोन है। इस फ़ोन के मूल्य को ध्यान में रखते हुए देखें तो स्क्रैच, स्क्रीन को जलाने, और मोड़ परीक्षण सहित विभिन्न परीक्षणों के दौरान यह काफी अच्छा रहा। इस से फोन महंगे हैं जो हमें आश्चर्यचकित करने में नाकाम रहे हैं।

चाहे आप स्क्रीन, फ्रंट कैमरा, बैक कैमरा या फिंगरप्रिंट सेंसर पर स्क्रैच के बारे में बात करते हों, यह आपको चिंतामुक्त रखता है। देखा जाएं तो, इन दिनों सबसे महत्वपूर्ण परीक्षण मोड़ परीक्षण है, और पोको एफ 1 ने इसे बहुत बढ़िया तरह से पास किया । मुड़ने से यह टूटता नहीं है बल्कि यह तुरंत अपनी शेप में वापस आ जाता है।

इसका मतलब यह हो सकता है कि शीओमी के पोकोफोन एफ 1 बाजार में सबसे सस्ते प्रीमियम फोन की तुलना में लंबे समय तक टिकेगा, जिसमें शीओमी के और भी फ़ोन्स भी शामिल है। इसके बारे में नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपनी प्रतिक्रिया ड्रॉप करें।